क्या रिहाना मुसलमान है? Is Rihanna Muslim?

Is Rihanna Muslim?:

Is Rihanna Muslim? Most Trending Quetion Right Now
Is Rihanna Muslim?

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसान आंदोलन काफ़ी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है लेकिन किसान आंदोलन के कारण कुछ फ़िल्मी और संगीत जगत से जुडी हुई हस्तियाँ भी खूब चर्चा में हैं, फिर चाहे वह भारतीय हो या विदेशी. इनके द्वारा सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर किये गए ट्वीट काफ़ी ज्यादा चर्चा का विषय बने रहते हैं. कुछ सप्ताह पहले पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसाँझ और कँगना रनौत के द्वारा किये गए ट्वीट्स भी काफ़ी ज्यादा चर्चा में रहे थे. इनके इलावा कई बॉलीवुड, पंजाबी और साउथ इंडियन सितारों ने भी किसान आंदोलन को लेकर अपने प्रतिकिर्या ट्वीटर के माध्यम से ट्वीट करके जाहिर की थी.

लेकिन फिलहाल इन दिनों 32 बर्षीय हॉलीवुड पॉप सिंगर, गीतकार और अभिनेत्री रिहाना ट्रेंडिंग में है. उनके द्वारा ट्वीटर पर किसान आंदोलन के बारे में किया गया ट्वीट काफ़ी ज्यादा चर्चा में है. आपको बता दें रिहाना ने किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली में बंद हुए इंटरनेट को लेकर ट्वीट किया था, जिसके बाद इस को काफ़ी ज्यादा रीट्वीट किया गया और और वह ट्रेंडिंग में आ गया.

इसके बाद इंटरनेट यूज़र्स ने इस ट्वीट के ऊपर अपनी-अपनी प्रतिकिर्या देनी शुरू कर दी. इस ट्वीट के बाद अब भारतीय लोग रिहाना को गूगल सर्च इंजन पर काफ़ी ज्यादा सर्च भी कर रहे हैं.

लेकिन गूगल पर उनकी जीवनी के बारे में कम बल्कि उनका धर्म कौन सा है इसके बारे में लोग ज्यादा जानना चाहते हैं और लोग ‘क्या रिहाना मुसलमान है’ ये सर्च कर रहे हैं. जिसका मतलब है की लोगों की रूचि ये जानने की है की रिहाना सचमुच मुस्लिम है या नहीं. एक रिपोर्ट के मुताबिक रिहाना को सबसे ज्यादा पंजाब में सर्च किया गया.

क्या रिहाना (Rihanna) मुसलमान है?

अब आपके लिए यह जानना भी बहुत जरूरी है की क्या सचमुच रिहाना मुस्लिम धर्म से संबंध रखती हैं तो आपको बता दें रिहाना मुसलमान नहीं है क्योंकि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था की वह क्रिस्चियन है और उनकी माता जी भी एक बहुत बड़ी क्रिस्चियन विश्वासी महिला है और वह परमेश्वर पर सच्चे ह्रदय से काफ़ी ज्यादा ज्यादा विश्वास रखती हैं. इसी कारण बचपन से ही रिहाना को उनकी माँ ने क्रिस्चियन विश्वास में पालन-पोछन किया है.

इसके इलावा उनकी माँ सिर्फ पवित्र बाइबिल के वचन या पारिवारिक तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. 2013 में एक इंटरव्यू में रिहाना ने यह भी कहा था की उनके पूरे जीवन में परमेश्वर हमेशा उनके साथ रहे हैं. आपको बता दें रिहाना की दादी भी बहुत बड़ी क्रिस्चियन विश्वासी थी.

आपको जानकर हैरानी होगी आज रिहाना की नेट वर्थ 600 मिलियन डॉलर है जो की बहुत ज्यादा है. इससे पता चलता है की वह कितनी फेमस हस्ती है.

Read Also – कौन है कियानू रीव्स ? पूरी जीवनी | Keanu Reeves Biography In Hindi

Leave a Reply