‘बेल बॉटम’ रिव्यु: शानदार एक्टिंग प्रदर्शन परन्तु कमजोर क्लाइमेक्स

Bell Bottom Movie Review
Source: Insta/ Akshay Kumar | Bell Bottom Movie Review In Hindi

Bell Bottom Movie Review: Akshay’s Super Performance But Weak Climax:

फिल्म: बेल बॉटम (2021)
राइटर: असीम अरोड़ा और पर्वीज़ शेख
कास्ट: अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और डेंजिल स्मिथ अन्य
डायरेक्टर: रंजित एम तिवारी
प्रोड्यूसर: वासु भगनानी, जैकी भगनानी और निखिल अडवाणी
रिलीज डेट: 19 अगस्त 2021
रेटिंग: ⭐⭐⭐

‘बेल बॉटम’ रिव्यु

Bell Bottom Movie Review In Hindi

19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ एक रियल घटनायों पर आधारित फिल्म है फिल्म की स्टोरी एक अंडरकवर एजेंट पर आधारित है जिसे आतंकवादियों द्वारा हाईजैक किये गए एक प्लेन को छुड़ाने का मिशन दिया गया है और इस प्लेन में 220 यात्री फसे हुए हैं. आपको बता दे की फिल्म ‘बेल बॉटम’ Real Life Hijacking Events In India जैसी घटनायों से प्रेरित है और फिल्म में अक्षय कुमार एक अंडरकवर एंजेट, लारा दता इंदिरा गांधी और वाणी कपूर अक्षय कुमार की प्रेमिका के किरदार में दिख रही है.

फिल्म ‘बेल बॉटम’ की स्टोरी शायद आपको सुनी सुनाई लगे क्योंकि पहले से ही इस कांसेप्ट पर काफी ज्यादा बॉलीवुड फ़िल्में बन चुकी हैं. इसके बावजूद फिल्म अंत तक आपका ध्यान खीचने में सफल रहती है लेकिन फिल्म के पहले हाफ में काफी कुछ घटित होता है और पहला हाफ थोडा धीमा भी है जिससे यह समझ पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है की आखिर हो क्या रहा है. लेकिन फिल्म का दूसरा हाफ फिल्म में एक अलग जान डालता है लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स फिर उम्मीदों पर पानी फेर देता है.

यहाँ दर्शकों को लगता है की अब कुछ दिलचस्प होगा वहीँ फिल्म का द एंड हो जाता है. ऐसा लगता है की फिल्म के राइटर असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा फिल्म का क्लाइमेक्स जल्दबाजी में लिखा गया हो.

वहीँ स्टारकास्ट के काम की बात की जाए तो अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग का शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं ना सिर्फ अक्षय कुमार बल्कि लारा दत्ता और आदिल हुसेन भी इस फिल्म के एक्स फैक्टर हैं. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट द्वारा शानदार काम किया गया है और फिल्म के सभी किरदार फिल्म में अपनी पकड़ बनाने में सफल साबित हुए हैं.

Bell Bottom Movie Review In Hindi

वहीँ फिल्म का डायरेक्शन, स्क्रीनप्ले और म्यूजिक भी ठीक ठाक ही है. ओवरआल बात की जाए तो काफी ज्यादा खामियां होने के बावजूद 2 घंटे 10 मिनट की अवधि वाली अक्षय कुमार स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेल बॉटम’ लोगों का मनोरंजन करने में सफल साबित हुई है. इसके अलावा एक और महत्वपूर्ण बात की यह फिल्म बाकी बॉलीवुड फिल्मों के लिए सिनेमा घरों के रास्ते खोल रही है.


Read Also: ‘बेल बॉटम’ बजट: अक्षय कुमार पर मेकर्स ने खेला है काफी बड़ा दांव, ‘बेल बॉटम’ पर खर्च किये हैं अरबों

फिल्म ‘बेल बॉटम’ हिट या फ्लॉप? Is ‘Bell Bottom’ Hit Or Flop?

Leave a Reply

Your email address will not be published.